मुंबई, 30 अगस्त: अभिनेत्री ,निर्माता और उद्यमी प्रिया एटली ने अपने नए डिजाइनर कपड़ों के ब्रांड ‘रेड नॉट’ की घोषणा की है। रेड नॉट पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए फैशन प्रस्तुत करता है।
ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर अब लाइव है, जिसमें पुरुषों के लिए को-ऑर्ड्स और शर्ट्स, और महिलाओं के लिए साड़ियाँ, जंपसूट्स, स्लिट सलवार, टियरड ड्रेस आदि शामिल हैं, जो सभी आधुनिक और अभिनव प्रिंट डिजाइन के साथ हैं।
यह कलेक्शन प्रीमियम सेगमेंट के लिए है और भविष्य में डिजाइनर रिटेलर्स तक पहुंचने की योजना है। प्रिया एटली ने कहा, फैशन किसी के व्यक्तित्व और रचनात्मकता का विस्तार होता है। ‘रेड नॉट’ के साथ, मैं एक ऐसा ब्रांड बनाना चाहती थी जो आधुनिक व्यक्तियों से मेल खाता हो, जो अलग दिखने और स्टेटमेंट बनाने से न डरें।
इस कलेक्शन में हर पीस मेरी डिजाइन के प्रति पैशन और फैशन के माध्यम से व्यक्तित्व के उत्सव को मनाने की मेरी आस्था को दर्शाता है। प्रिया ने रेड नॉट कलेक्शन के हर पीस को ध्यानपूर्वक डिजाइन किया है, जो कंटेम्पररी स्टाइल और शाही भव्यता की अनूठी अभिव्यक्ति के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।
रेड नॉट का लॉन्च प्रिया के फिल्म से फैशन की ओर बदलाव को दर्शाता है, जिसमें उनकी कला को हर पहलू में शामिल किया गया है। रेड नॉट कलेक्शन केवल उसकी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से उपलब्ध है, जिससे फैशन प्रेमी सीधे प्रिया एटली के नवीनतम डिज़ाइन देख सकते हैं।
कलेक्शन में आधुनिक सिल्हूट और अभिनव प्रिंट्स की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है, जो उन व्यक्तियों के लिए तैयार की गई है जो अपनी अलमारी में सोफिस्टिकेशन और ओरिजिनालिटी की तलाश में हैं।